शिवसेना बोली- आतंकी देश पाकिस्तान से बदला लो

 

नई दिल्ली(21 सितंबर): पठानकोट हमले के बाद सेनाप्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग ने कहा था की बदला लेंगे जगह तारीख समय हम तय करेंगे। उरी की घटना के बाद ले.जनरल रणबीर सिंग ने वही बात कही है। इसी को लेकर बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। 

- शिवसेना ने कहा है कि देश की 125  करोड़ जनता उस दिन और क्षण का बेसब्री से इन्तेजार कर रही है। करो करो कुछ तो करो बदला लो। महाभारत में द्रोपदी को अपमानित करने पर भीम ने कीचक के खून का घुट पीकर बदला लिया था वैसे बदला लो।

- शिवसेना ने कहा कि हिंदुस्तान के हाथ में भीम की गदा है चुडियां नहीं ये दिखाओ। बदला लो सच में बदला लो। पाकिस्तान आतंकवादी देश है। उसे आतंकवादी घोषित करने व्यर्थ मेहनत क्यों? पाकिस्तान आर्थिक कंगाल और भिकारी है उसपर आर्थिक पाबन्दी लाकर क्या होगा ? पाकिस्तान का चेहरा विश्व में बेनकाब कब का हो चूका है वही चेहरा खुरचकर हाथ क्या आएगा। संयुक्त राष्ट्र में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पाकिस्तान पर हमला करनेवाली है इसके पहले भी कई बार हो चूका है यह । निर्लज्ज को शब्दों से मारने से क्या सबक मिलेगा ? लातो के भुत बातो से नहीं मानते कर्म करो बदला लो । 18 जवानो के परिवारो का और देश की 125 करोड़ जनता का यही आक्रोश है। "