शिल्पा शेट्टी हुई सरकती टॉप से परेशान, बार-बार संभालती दिखीं कपड़े

 

मुंबई (9 दिसंबर): शिल्पा शेट्टी बढ़ती उम्र के साथ और हसीन होती जा रही हैं। 43 साल की शिल्पा शेट्टी गजब की खूबसूरत और फिट दिखतीं है। योगा और हेल्थी डाइट अपनाकर उन्होंने उम्र को मात दे रखी है। शिल्पा इन दिनों रियलिटी शो सुपर डांसर्स 2 में अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा रही हैं । शिल्पा के शो में इस हफ्ते रवीना टंडन और गोविंदा मेहमान बनकर आए थे। शिल्पा ने शो में वन साइड ऑफ सोल्डर टॉप पहन रखा था।

गोल्डन कलर के टॉप में शिल्पा लग तो बहुत खूबसूरत रही थी लेकिन टॉप को लेकर बार-बार असहज महसूस कर रही थी। शिल्पा शो के दौरान बार-बार अपना टॉप संभालती हुईं दिखीं। शिल्पा बार-बार अपने ऑफ सोल्डर टॉप को ऊपर की तरफ खींचती हुई दिखी। शिल्पा ने शो में गोविंदा के साथ डांस भी किया । डांस के दौरान भी शिल्पा बार-बार अपना टॉप सरकने  से बचाती हुईं दिखीं। 

 

कुछ दिन पहले शिल्पा एक पार्टी में अपनी शॉर्ट ड्रेस की वजह से परेशान होती दिखी थीं। शिल्पा की स्कर्ट इतनी शॉर्ट थी कि उन्हें हर वक़्त इस बात की फिकर लगी हुई थी कि कहीं उनके साथ उप्स मोमेंट ना हो जाए । शिल्पा पार्टी से बाहर निकल रही थीं तो स्कर्ट को संभाले हुए थीं। उन्होंने हाथों से स्कर्ट को  वैसे ये पहली बार नहीं है जब शिल्पा का फैशन बना हो उनके लिए टेंशन । 

कुछ महीने पहले शिल्पा शेट्टी मरून टॉप और डेनिम जीन्स पहनकर पहुंची थीं एक ब्रांड को प्रमोट करने। इस ईवेन्ट में भी पूरे टाइम अपने टॉप को एडस्ट करते हुए आईं नज़र ।