'BIGG BOSS 11' जीतने वाली शिल्पा शिंदे ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा !

मुंबई (28 जनवरी): हाल ही में बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम करने वाली शिल्पा शिंदे अब हर किसी की चहेती बन गई है । शिल्पा ने बिग बॉस के गेम को शानदार तरीके से खेला और वो लोगों के दिलों में बस गईं । अब ये तो सबको पता ही है कि 40 साल की शिल्पा शिंदे अब भी सिंगल हैं । हाल ही में शिल्पा ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है ।

शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, मैं ये नहीं कह रही कि मैं कभी शादी नहीं करूंगी। मुझे नहीं पता आगे मेरे लिए क्या लिखा है । लेकिन मैं आपको बता दूं कि अभी मैं शादी के बारे में सोच भी नहीं रही । मुझे सिंगल बहुत अच्छा लग रहा है । मेरे पास बहुत फ्रीडम है । मतलब ये है कि शिल्पा अभी अपनी सिंगल लाइफ को जीना चाहती हैं । उनका कहना है कि शादी काफी अहम चीज होती है । इसके लिए दो पार्टनर्स की सोच और स्टाइल का मिलना जरूरी है । खैर अब शिल्पा जो भी कहें अगर उन्हें परफेक्ट पार्टनर मिला तो वो तुरंत अपने हाथ पीले कर लेंगी ।

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे का कभी एक्टर रोमित राज से प्यार हुआ करता था । दोनों शादी करने ही वाले थे कि लेकिन अचानक ही शादी के दो दिन पहले ही शिल्पा ने अपना मन बदल लिया । इसीलिए आजतक एक्स अंगूरी भाभीजी सिंगल हैं ।