BB 11- टीवी की लाड़ली बहू हिना खान ने शिल्पा शिंदे को कहा 'कॉल गर्ल' !

मुंबई (11 जनवरी): बॉस के घर में शिल्पा और हिना में शुरूआत से ही जंग होती आ रही है । दोनों के बीच अक्सर जंग के शोले भड़क जाते हैं। हालांकि कुछ दिन पहले ही इन दोनों में सुलह हुई थी । दोनों दोबारा से दोस्त बन गईं थी । लेकिन लगता है कि दोनों की दोस्ती हो ऐसा तो बिग बॉस हाउस भी नहीं चाहता है । अब लीजिए दोनों के बीच फिर से लड़ाई हो गई है । कई बार दोनों में जमकर झड़प देखने को मिल चुकी है । पिछले तीन चार दिनों से दोनों के बीच खूब लड़ाई हो रही है ।

दरअसल हिना ने शिल्पा को अनहाइजिनिक कह दिया था । ये बात शिल्पा को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी । शिल्पा ने फिर हिना के लिए खाना बनाना ही बंद कर दिया । ये बात हिना को भी नागवार गुजरी कि शिल्पा ने उनके लिए खाना बनाना क्यों बंद कर दिया है । क्योंकि खुद हिना को भी खाना बनाना नहीं आता है । अब लीजिए एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि हिना ने शिल्पा को कॉल गर्ल कहा है ।

जी हां, कहा जा रहा है कि एक अनसीन वीडिय़ो में हिना शिल्पा को लेकर कुछ कहती हैं । जिसमें से हिना के एक शब्द को म्यूट कर दिया गया है । अब कहा जा रहा है कि उस म्यूट शब्द के दौरान शिल्पा को हिना ने कॉल गर्ल कहा है । वहीं सोशल मीडिया पर भी शिल्पा के फैंस हिना को खूब फटकार लगा रहे हैं । खैर देखते हैं कि इन दोनों की लड़ाई कभी खत्म होगी या नहीं ।