इस शो में दिखेंगी 'अंगूरी भाभी', करियर पर नहीं लगेगा बैन

मुंबई (15 अप्रैल): टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल करने वाली शिल्पा शिंदे पर लाइफ टाइम बैन का साया हट गया है। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) के ऑनरेरी सेक्रेटरी सुशांत सिंह ने कहा है कि CINTAA किसी भी एक्टर को बैन नहीं कर सकता। इसके पास ऐसा कोई पावर नहीं है जिससे वो किसी पर बैन लगा सके। 

बता दें कि एक अंग्रेजी अखबार ने दावा किया था कि CINTAA द्वारा शिल्पा शिंदे के खिलाफ एक नॉन-को-ऑपरेशन ऑर्डर जारी करने का फैसला लिया है। जिसके बाद कोई भी प्रोड्यूसर उनके साथ काम नहीं कर पाएगा। हालांकि सुशांत सिंह के बयान के बाद यह बात खारिज हो गई है। इधर, 'द कपिल शर्मा शो' के क्रिएटिव डायरेक्टर ने भी यह विवाद के खत्म होते ही शिल्पा शिंदे के शो में शामिल होने की बात कही है।

क्या है मामला शिल्पा ने चैनल पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि चैनल और प्रोडक्शन हाउस मुझे धमकी दे रहे हैं कि किसी और चैनल के साथ काम किया तो वे उनका करियर तबाह कर देंगे। उन्होंने बताया कि मेडिकली अनफिट होने के कारण उन्होंने शो छोड़ने की बात कही थी। वहीं फीस बढ़ाने को लेकर कहा कि यह मेरा हक है।

इधर, प्रोड्यूसर ने बताया कि शिल्पा के सारे आरोप गलत हैं। कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार उनकी फीस दो साल में एक बार बढ़नी थी लेकिन हमने उनकी फीस साल में दो बार बढ़ा दी थी। यही नहीं उनके लिए एक बहुत अच्छा कॉस्टयूम डिजाइनर दिया गया। लेकिन उन्होंने उसके साथ को-ऑपरेट नहीं किया।