नई अंगूरी पर पुरानी अंगूरी ने साधा निशाना, कहा...

नई दिल्ली (2 मई) : 'भाभी जी घर पर है' सीरियल में नई अंगूरी भाभी शुभांगी अत्रे ने काम करना शुरू कर दिया है लेकिन पुरानी अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है। शिल्पा शिंदे ने शुभांगी अत्रे पर निशाना साधा है।

शिल्पा शिंदे के मुताबिक शुभांगी अच्छी कॉपीकैट (नकलची) हैं। शिल्पा ने भड़ास निकालते हुए कहा, “आप अंगूरी की तरह दिख सकती हैं, कपड़े पहन सकती हैं, लेकिन अंगूरी (असली अंगूरी) की तरह एक्ट नहीं कर सकती हैं। वह अच्छी एक्ट्रेस है और वह अपने करियर में अच्छा करेगी लेकिन किसी की नकल कर के नहीं।”

शिल्पा ने सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिनटा) में अपनी बात रखते हुए कहा, "मैंने कुछ गलत नहीं किया इसलिए मुझे किसी से डरने की ज़रूरत नहीं। हालांकि मैं इस लड़ाई से मोटिवेट हो रही हूं।"

शिल्पा कहती हैं, “कुछ लोग मुझसे नाराज जरूर हुए हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि मैंने इसे राजनीतिक रूप दे दिया है। लेकिन सच ये है कि सिनटा और शो के निर्माता ने मेरे साथ राजनीति की है। क्या मांगा था मैंने? मैंने शो के लिए कड़ी मेहनत की और मेरा किरदार लोकप्रिय हुआ. अपनी औकात के हिसाब से मांगा था मैंने, इसमें क्या गलत है? यह एक छोटा सा मुद्दा था जिसे सुलझा लिया जाना चाहिए था।”

बता दें कि 'भाभीजी घर पर हैं' सीरियल में सबसे अधिक पॉपुलेरिटी अंगूरी भाभी के किरदार को ही मिली थी।