'अंगूरी भाभी' बोली, इसलिए मुझे सीरियल से हटाया गया...

पुनीत, मुंबई (22 अप्रैल): अंगूरी भाभी ये बोलकर नए विवाद को जन्म दे दिया है कि उन्हें 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल से मराठी होने की वजह से हटाया गया है। भाभी जी के घर में अब नई एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है। शो की प्रोड्यूसर और भाभी की लड़ाई ने अब राजनीतिक रंग भी ले लिया है और सीरियल की इस राजनीति में एमएनएस भी कूद पड़ी है।

अंगूरी भाभी का गुस्सा सातवें आसमान पर है। सीरियल के प्रोड्यूसर से शुरु हुई ये लड़ाई अब मराठी मानुष तक पहुंच गई है। सीरियल से अंगूरी भाभी की विदाई क्या हुई मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है। अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने इंसाफ के तमाम दरवाजे खटखटाए लेकिन अब जब सिन्टा ने इनपर बैन लगा दिया तो राज ठाकरे की शरण में चली गईं। शिल्पा शिंदे ने शालिनी ठाकरे से पूरे मामले में मदद मांगी है। महाराष्ट्र की राजनीतिक पार्टी एमएनएस सपोर्ट में आई तो शिल्पा के तेवर ही बदल गए।

शिल्पा शिंदे ने कहा कि न वो प्रोड्यूसर को नखरे दिखा रही थीं और न ही फीस बढ़ाने की मांग की। उनपर लगाए गए सारे आरोप गलत हैं। शिल्पा ने यहां तक कह डाला की महाराष्ट्र में मराठी होने के बावजूद इंसाफ नहीं हो रहा। सीरियल के प्रोड्यूसर ने शिल्पा को हटाकर शिवांगी अत्रे को नई अंगूरी भाभी बनाया है। शालिनी ठाकरे ने भी शिल्पा शिंदे के सुर में ही सुर मिलाया है और कहा कि वो गलत नहीं होने देंगी।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=78IDanXlXZU[/embed]