मॉलदीव में शादी की सालगिरह मना रही है शिल्पा शेट्टी, देखिए उनकी हॉट तस्वीरें



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 नवंबर): शिल्पा शेट्टी अपनी शादी की सालगिरह मॉलदीव में मना रही है। पति राज कुंद्रा के साथ वो छुट्टियां मना रही हैं। शिल्पा मॉलदीव में बिकिनी में नजर आई। 43 साल की शिल्पा बिकिनी में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरों को देखकर आप कह सकते हैं कि शिल्पा के फिटनेस का कोई जवाब नहीं। आपको बता दे कि शिल्पा ने खुद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 




शिल्पा आए दिन अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर जाती रहती हैं। उनकी शादी के 9 साल हो गए हैं। 



 राजकुंद्रा के साथ कुछ ख़ूबसूरत पिक्स पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं आपके बड़े दिल, आपके अंदाज़ और सप्राइज़ेज़ देने के तरीक़े को मैच नहीं कर सकती। मैं इसके लिए भगवान का शुक्रिया करना चाहती हूं।  हम एक-दूसरे के लिए बने हुए हैं। मैं मरते दम तक तुमसे प्यार करती रहूंगी और अगर उसके बाद भी कोई ज़िंदगी हुई तो भी मैं तुम्हें प्यार करूंगी।  हैप्पी 9th एनीवर्सरी हबी । एक तस्वीर में शिल्पा राज कुंद्रा को किस करती दिख रही हैं। 



वहीं शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने भी एनिवर्सरी की बधाई शिल्पा को दी है। राज ने अपनी और शिल्पा की तस्वीर शेयर की है। 




शिल्पा ने एक और पिक पोस्ट की जिसमें वे बिकनी पहने हुए नज़र आ रही हैं। पिक्चर में शिल्पा काफी हॉट लग रहीं हैं। पिक्चर में उन्होंने मालदीव की खुबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा कि मैं मालदीव में धूप सेंक रही हूं... अगर मेरा बस चले तो मैं अपनी बची हुई ज़िंदगी यहीं बिता दूं। 




शिल्पा ने समंदर में तैरने के वीडियोज भी शेयर किए हैं। समुद्री मछलियों के साथ पानी में उन्हें खूब मजा आया। 



आपको बता दें की राज कुंद्रा ने 9th एनीवर्सरी के मौके पर शिल्पा को एक लग्ज़री कार गिफ्ट की है. जिसका वीडियो शिल्पा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।


 शिल्पा इस साल अप्रैल महीने में भी मॉलदीव गई थी। पति और बच्चे के साथ वहां उन्होंने जमकर मस्ती की थी। 



हॉलीडेज के दौरान शिल्पा की हॉट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 





शिल्पा को मॉलदीव बहुत पसंद है यही वजह है कि वो एक ही साल में दो बार वहां पहुंच गईं।