कमेंट के चलते सलमान-शिल्पा को लेकर हुआ हंगामा, अब शिल्पा ने वाल्मीकि समाज से मांगी माफी

मुंबई (24 दिसंबर): बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और शिल्पा शेट्टी पर वाल्मीकि समाज के खिलाफ कमेंट करने का आरोप लगा है। इस मामले में नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल ट्राइब ने नोटिस जारी कर इन्फॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री और दिल्ली-मुंबई के पुलिस कमिश्नर्स से सात दिन में जवाब मांगा है। बता दें कि हाल ही में इंटरनेट पर सलमान-शिल्पा का एक वीडियो आया था, जिसमें वे जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करते दिखे थे।

अब लीजिए शिल्पा ने इस मामले में माफी मांग ली है । शिल्पा ने ट्वीट कर ये सारी बातें कही है । शिल्पा ने ट्वीट में माफी मांगी है । शिल्पा ने ट्वीट में कहा कि, अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगती हूं ।

इसके साथ ही शिल्पा ने एक और ट्वीट में कहा कि, मेरे पुराने इंटरव्यू के शब्दों को गलत ढ़ंग से पेश किया गया । वो शब्द किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मकसद से नहीं बोले गए थे ।

वहीं वाल्मीकि समाज का कहना है कि पब्लिकली गलत शब्द का इस्तेमाल करने से हमारे समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है । वाल्मीकि समाज ने पुष्कर में सलमान-शिल्पा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । इसके अलावा इनके पोस्टर्स भी जलाए थे । बता दें कि सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है का भी विरोध हुआ है। खैर देखते हैं कि शिल्पा के बाद अब सलमान कब मांफी मांगते है ।