TV का ये मशहूर कपल अब करने जा रहा है शादी, 5 साल से कर रहे हैं डेटिंग


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (28 दिसंबर): लगता है कि टीवी की दुनिया में अब वेडिंग सीजन शुरू हो चुका है। इस वेडिंग सीजन की शुरूआत की है प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने। पहले प्रिसं-युविका ने शादी की। इसके बाद एक्ट्रेस अदिति गुप्ता भी शादी के बंधन बंधी। फिर इश्कबाज़ के एक्टर कुणाल जयसिंह ने शादी की। अब एक औऱ टीवी कपल शादी करने जा रहा है। दरअसल जल्द ही एक्टर रोहित पुरोहित और शीना बजाज भी शादी करने जा रहे है। खबर के मुताबिक दोनों ही 22 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी जयपुर में होने जा रही है। जो कि रोहित का होमटाउन भी है। 



हाल ही में शीना  बजाज ने अपनी शादी को कंफर्म करते हुए कहा कि, शादी 22 तारीख को है इससे पहले मेहंदी, हल्दी, संगीत और सगाई सहित पूर्व-विवाह समारोह पिछले दिन आयोजित किए जाएंगे। सभी काम जयपुर में होंगे। हम दोनों परंपराओं का पालन करने की योजना बनाते हैं - मारवाड़ी और पंजाबी (शीना एक पंजाबी है और रोहित एक मारवाड़ी है)। ”


वहीं शीना ने अपने और रोहित के रिलेशन को लेकर कहा कि, जब रोहित और मैं लड़ते हैं तो मैं वास्तव में प्रभावित हो जाती हूं, जिसके परिणामस्वरूप ब्रेकअप की अफवाहें आती हैं। केवल एक चीज जो मुझे हमेशा यकीन है कि मैं किसी भी कीमत पर रोहित के साथ रहना चाहती हूं। उसने जल्दी शादी करने का फैसला किया और यहाँ हम हैं। 


शीना ही नहीं रोहित ने भी अपनी फीलिंग्स को जाहिर किया। रोहित ने बात करते हुए बताया है कि, मेरे लिए उम्र मायने नहीं रखती है। वास्तव में, मेरे मामले में, मेरे माता-पिता को लगा कि जब मैं 22 साल का हो गया तो मैं शादी के लिए तैयार था। इसलिए, इस मायने में, मैं पहले से ही देर से हूँ (हंसते हुए!)




 शीना और मैं पांच साल से एक साथ हैं। शीना ने अपने औऱ रोहित के शुरूआती दिनों के बारे में बताया कि, हम अर्जुन के सेट पर मिले और मैंने उसके लिए एक पसंद विकसित की। शो के ऑफ एयर होने और छह महीने बाद डेटिंग शुरू करने के बाद भी हम संपर्क में रहे। मैने ही रोहित को प्रपोज किया था। खैर अब दोनों की शादी होने जा रही है।