लड़की को इस हालत में देख रोज रात अजगर उसके पास जाकर करता ये हरकत

नई दिल्ली(29 जून): कुछ लोगों को जानवरों से बेहद प्यार होता है। ऐसे लोग इंसान से ज्यादा कभी-कभी जानवरों को ज्यादा तरजीह देते हैं। लेकिन कभी-कभी ये खतरनाक भी हो जाता है। ऐसी ही एक महिला है जिसको जानवरों से काफी प्‍यार है, लेकिन इससे पहले उसके साथ कुछ बुरा होता डॉक्टर ने उसे सचेत कर दिया। 

महिला ने अपने घर पर कई कुत्‍ते और बिल्‍लियों को पाल रखा है। यही नहीं घर में वह एक अजगर को भी रखती थी और उसकी काफी देखभाल करती थी। एक दिन अचानक अजगर थोड़ा सुस्‍त रहने लगा। तो महिला को लगा शायद इसकी तबियत नहीं ठीक है क्‍योंकि अजगर ने दो-तीन दिनों से खाना भी छोड़ दिया था।

ऐसे में महिला अजगर को जानवरों के डॉक्‍टर के पास ले गई । लेकिन क्‍लीनिक में उपचार के दौरान डॉक्‍टर ने एक ऐसी बात बताई जिसे सुन महिला के होश उड़ गए। डॉक्‍टर ने महिला को बताया कि इस अजगर की तबियत तो बिल्‍कुल ठीक है वह खुद को भूखा रखने के लिए खाना नहीं खा रहा था। क्‍योंकि वह महिला को अपना शिकार बनाना चाहता था।

डॉक्‍टर का यह शक तब यकीन में बदला जब महिला ने उसे बताया कि वह रोज रात को उसके बेड पर सोता था। यह अजगर महिला के शरीर के आसपास उसे लपेटकर यह चेक करता था कि वो उसे पूरा निगल सकता है कि नहीं।