लोगों की हत्या कर खून पीती और लाशों के साथ दुष्कर्म करती थी ये लड़की !

नई दिल्ली (22 नवंबर):  क्या कभी ये सुना है.. कि कोई महिला मर्दो की हत्या करने के बाद उनकी लाशों से दुष्कर्म करती है और उनका खून पीती है। शायद ही किसी को इस बात पर यकीन हो, लेकिन इस जुर्म को मेक्सिको की 28 सालकी खूबसूरत क्रिमनल जुआना कबूल किया है। जुआना फिलहाल जेल में बंद है और सजा का इंतजार कर रही है। मेलऑनलाइन के मुताबिक जुआना ने अपना कुबूलनामा कैलिफोर्निया की जेल से भेजा है।

वो मेक्सिको के सबसे खतरनाक अपराधी गिरोह जेटास की शूटर रह चुकी है। जुआना का कहना है कि उसका बचपन बहुत अलग तरीके से बीता। वो दूसरे बच्चों से एकदम अलग थी। उसे शराब, सिगरेट बचपन से ही पसंद थे। उसका जन्म मेक्सिको सिटी के पास हिदालगो कस्बे में हुआ था और जब वह पंद्रह साल की थी तो उसके संबंध एक ऐसे इंसान के साथ हो गए जो कि उससे 20 साल बड़ा था। उसने एक बेटी को भी जन्म दिया। अपनी बेटी को पालने के लिए वो गलत रास्तों को अपनाने लगी। उसने अपने आप को वेश्यावृति के धंधे में धकेल दिया और ड्रग्स की तस्करी भी करने लगी।

जुआना को हमेशा जान का खतरा बना रहता था। इसलिए उसने लोगों की हत्या करना शुरू करना दिया। वह लोगों का गला काटकर उनकी हत्या करती थी और उसके बाद लाशों के साथ संबंध बनाती थी। वो उनके खून से नहाती भी थी और पीती भी थी। फिलहाल जुआना जेल में है और उसे सजा सुनाई जाना बाकी है।