प्रीति की टीम से मार्श की छुट्टी होने की वजह चोट नहीं, खिलाड़ियों में फूट!

नई दिल्ली (13 मई) : आईपीएल की टीम  किंग्स इलेवन पंजाब में स्टार प्लेयर शॉन मार्श की छुट्टी की वजह क्या टीम की फूट है। पहले ये कहा गया था कि शॉन मार्श के टीम को छोड़ कर जाने की वजह उनकी चोट है। लेकिन अब जो मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं उनके मुताबिक मार्श की ड्रेसिंग रूम में किसी खिलाड़ी से झगड़े के कारण टूर्नामेंट से छुट्टी हो गई। आरोप यहां तक है कि मार्श ने उस खिलाड़ी पर हाथ भी उठाया था। हालांकि, यह साफ नहीं है कि मार्श ने किस खिलाड़ी पर हाथ उठाया था। इसके बाद मार्श के पास टूर्नामेंट छोड़ने का ही रास्ता बचा था।

सूत्रों के मुताबिक, उस झगड़े के बाद सबसे पहले मार्श को बाहर किया गया और फिर डेविड मिलर को कप्तानी से हटाया गया। कहा जा रहा है कि मिलर को हटाकर मुरली विजय को कप्तान बनाना भी मार्श को रास नहीं आया था।

किंग्स इलेवन पंजाब का इस टूर्नामेंट में पहले भी विवाद में तब नाम आया था जब टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा की ओर से कोच संजय बांगड़ को कथित तौर पर फटकार लगाने की रिपोर्ट सामने आई थी। इसमें कहा गया था कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पंजाब को मिली 1 रन की हार से प्रिटी भड़क गई थीं। हालांकि, प्रीति और संजय दोनों ने इस खबरों को बकवास बताते हुए कहा था कि मैच खत्म होने के बाद हमारे बीच सामान्य बातचीत हुई थी।