शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, बोले- 'आजकल तानाशाही है'

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 20 जून ): बिहार की राजधानी पटना से करीब 30 किलोमीटर दूर फतुहा के सुकुलपुर इलाके में पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के बैनर तले एक कार्यक्रम में आए थे। ये गांव पटना बख्तियारपुर फोर लेन से सटा हुआ है। बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के स्वागत के लिए घोड़ा और बैंड बाजा का इंतज़ाम था। इस गांव में लालू यादव के खूब समर्थक हैं। शत्रुघ्न सिन्हा जिस मंच पर बैठे थे वहां बीजेपी के तमाम बड़े चहरे की तस्वीर थी। लेकिन जब शत्रुघ्न सिन्हा बोलने उठे तो सबसे पहले पीएम नरेंद्र मोदी को ही निशाने पर लिया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ''मैं वो नहीं जो सिर्फ वादा करता हूं, जैसे सबके अकाउंट में 15 लाख रुपया डालने का वादा.'' लोगों ने खूब तालियां बजाई। उन्होंने कहा, ''तरह-तरह की बात उड़ाई जाती है। मेरे ऊपर आजतक अभी तक आरोप नहीं लगा।'' इसी बीच वहां 'लालू-राबड़ी ज़िंदाबाद', 'बिहारी बाबू मत घबराना हम तुम्हारे साथ हैं' के नारे लगने लगे।

उत्साहित शत्रुध्न ने कहा, ''मैं मंत्री बनने नहीं आया मैं ढंग का संतरी बन जाऊं यही बहुत है। अटल जी के समय में मंत्री की पूछ थी, आजकल तो सारा काम पीएमओ से होता है। आजकल तानशाही है।  शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री के सेल्फी पर भी जमकर चुटकी ली।

केंद्र सरकार पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा, ''अचानक नोटबन्दी कर दी। मैंने आवाज़ उठाई। कितने लोग तबाह हो गए। जब मैं बोला तो मुझे बागी कह दिया। नीम पर करेला चढ़ा नोटबन्दी के बाद जीएसटी लागू कर दिया। ये आज़ादी नहीं गुलामी हो गई। लोगों ने कहा आप बगावत कर रहे हैं, सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम बागी हैं।

बीजेपी सांसद ने कहा, ''देश का कोई मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री कह सकता है कि मैंने कभी अपने लिए मांगा? जो खुद भिखारी हो वो क्या देगा। लोग कहते हैं कि इसबार टिकट मांग कर देखिए। मुझे टिकट नहीं दोगे तो कौन सा पुण्य कर लोगे? मुझे हर दल में लोग चाहते हैं। लालू यादव से जेल में मिलने गया था। तेजस्वी ने कहा शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के गौरव हैं।''