Blog single photo

लालू से मिलने अस्पताल पहुंचे शत्रुघ्न, तेजस्वी को बताया बिहार का भविष्य

चारा घोटाले मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव झारखंड के रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। जहां न्यायिक हिरासत में विभिन्न बीमारियों के लिए उनका इलाज चल रहा है। इस दौरान उनसे कई लोग मिलने आते है। शनिवार को उनसे मिलने के लिए बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 दिसंबर):  चारा घोटाले मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव झारखंड के रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। जहां न्यायिक हिरासत में विभिन्न बीमारियों के लिए उनका इलाज चल रहा है। इस दौरान उनसे कई लोग मिलने आते है। शनिवार को उनसे मिलने के लिए बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे।

रांची के रिम्स अस्पताल में शनिवार को लालू प्रसाद से मिलने के लिए बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय और झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के नेता हेमंत सोरेन मिलने पहुंचे। हालांकि इन नेताओं की मुलाकात की वजह क्या है ये अभी तक साफ नहीं हो सकता है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने रांची में राजद मुखिया लालू प्रसाद  के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की. उन्हें प्रदेश का भविष्य बता दिया. स्थानीय रिम्स में भर्ती बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का हाल चाल जानने आए शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘‘तेजस्वी बहुत अच्छा और तेज लड़का है. मेरा मानना है कि वह बिहार का भविष्य है और राज्य में भविष्य का चेहरा भी वही है।

''एक अन्य सवाल के उत्तर में पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद के साथ उनके पारिवारिक रिश्ते हैं और वह दोनों एक-दूसरे के सुख-दुख के साथी रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या लालू यादव से मुलाकात के दौरान राजनीतिक बातचीत भी हुई तो सिन्हा ने कहा कि ज्यादातर घरेलू और पारिवारिक बातें ही हुई और वैसे भी अभी खरमास चल रहा है जिसमें कोई राजनीतिक बातचीत नहीं हो सकती है। लालू से मुलाकात के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय शत्रुध्न के साथ थे।

Tags :

NEXT STORY
Top