शत्रुघ्न सिन्हा ने सपा ऑफिस में लगाए अखिलेश जिंदाबाद के नारे, बोले- 'जुमलेबाजी नही चलेगी'

अशोक तिवारी, लखनऊ (11 अक्टूबर): बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को लखनऊ में सपा कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने अखिलेश यादव की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए देश की राजनीति का उभरता हुआ सितारा बताया। शत्रुघ्न सिन्हा पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के साथ समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित जय प्रकाश नारायण की जयंती के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने कम उम्र में परिपक्वता हासिल की,अखिलेश का जादू सर चढ़कर बोलता है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अखिलेश यादव के साथ मिलकर भविष्य की राजनीति पर चर्चा भी करेंगे। उन्होंने कहा कि जयप्रकाश नारायण को मानने वालों में हम सब हैं। मैं हर दल का प्रिय हूं। सभी लोग मुझे मानते हैं। अखिलेश मुझे मौका दें या मैं अखिलेश को मौका दूं बात एक ही है। हम सब एक परिवार की तरह है। शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सच कहना बगावत है तो मैं भी बागी हूं, जुमलेबाजी नही चलेगी। 

वहीं कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, कौरव दुर्योधन दुस्सासन ने नाम कमाया आज उन्ही से लड़ने का वक्त है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में भाजपा ने महबूबा सरकार से समर्थन वापस लिया,ग्रह मंत्री को नही पता था,की वह राज्यपाल शाशन लगने वाला था।  उन्होंने कहा कि अगर मिलकर लड़ेंगे तो 1977 की तरह 2019 जीतेंगे। 

नोटबंदी को लेकर यशवंत सिन्हा ने कहा कि वित्त मंत्री को इसके बारे में पता नहीं था। तो रक्षा मंत्री को ये नही पता था कि राफेल का सौदा हुआ है। 

आपको बता दें कि पटना साहिब से बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा  लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी हाईकमान पर हमलावर हैं। शत्रुघ्न सिन्हा केंद्र की एनडीए सरकार की नीतियों पर भी सवाल उठाते रहे हैं। वे लगातार विपक्ष के साथ मिलकर अपनी पार्टी को घेरने में लगे हुए। इसी क्रम में वे आज पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के साथ अखिलेश यादव के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।