'पद्मावती' पर PM मोदी और बिग बी की चुप्पी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल, पूछा- क्यों हैं 'खामोश'?


नई दिल्ली (22 नवंबर): संजय लीला भंसाली की फिल्म पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बढ़ते विवाद के बीच फिल्म के रीलीज की तारीख को 1 दिसंबर से आगे बढ़ दिया गया है। हालांकि अभी साफ नहीं है कि फिल्म कब रिलीज होगी। इन सबके बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा फिल्म को लेकर जारी विवाद के बीच प्रधानमंत्री मोदी और बिग बी की चुप्पी पर सवाल उठाया है।

As Padmavati becomes a burning controversy, people are asking why the legendary @SrBachchan, most versatile @aamir_khan & most popular @iamsrk have no comments..& how come our I&B Minister or our most popular Hon'ble PM (according to PEW) are maintaining stoic silence. High time!

— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) November 22, 2017

शत्रुघन ने को ट्वीट किया कि "चूंकि 'पद्मावती' एक ज्वलंत मुद्दा बन गया है, लोग पूछ रहे हैं कि महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, सबसे बहुमुखी अभिनेता आमिर खान और सबसे लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान की इस पर कोई टिप्पणी क्यों नहीं आई है। और हमारे सूचना प्रसारण मंत्री और हमारे सबसे लोकप्रिय माननीय प्रधानमंत्री (पीईडब्ल्यू के अनुसार-अमेरिकन थिंक टैंक पीईडब्ल्यू पोल) इस पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।

As for me, I would & should speak on Padmavati issue only after the "great filmmaker, producer S.L.Bhansali" speaks up. I speak only when I am spoken to & I will speak keeping in mind the interests of the filmmaker as well as the sensitivity, valour, loyalty of the great Rajputs.

— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) November 22, 2017

उन्होंने यह भी कहा कि वह फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के हितों और राजपूतों की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए ही इस विवाद के बारे में बात करेंगे. शत्रुघ्न ने कहा कि जहां तक मेरा सवाल है, मुझे महान फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के बोलने के बाद ही 'पद्मावती' के मुद्दे पर बात करनी चाहिए। मैं फिल्मकारों के हितों के साथ ही महान राजपूतों की संवेदनशीलता, वीरता, वफादारी को ध्यान में रखकर ही बोलूंगा।

आपको बात दें कि फिल्म 'पद्मावती' में अभिनेता रणवीर सिंह दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। भंसाली के अनुसार यह फिल्म राजपूत रानी पद्मावती की वीरता को श्रद्धांजलि है, जिनका किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। वहीं, विवादों के बीच एक भाजपा नेता ने भंसाली और दीपिका के सिर काटने वाले के लिए 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।