लालू यादव से मिलने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान

नई दिल्ली (24 मार्च): बीजेपी नेता और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और सपा नेता किरणमय नंदा ने शनिवार को चारा घोटाला में सजा पा चुके राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की।

शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू प्रसाद यादव से मिलने के बाद उनकी सेहत को लेकर मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि यह कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं थी। उन्होंने कहा, "हम लोग परिवार जैसे हैं और उनका हालचाल पूछने के लिए लालू से मिलने आए हुए थे।

इससे पहले जेल प्रशासन ने तीन लोगों को लालू प्रसाद से मिलने की अनुमति दी थी जिन लोगों को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू से मिलने की अनुमति दी गयी, उनमें  शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सदस्य किरणमय नंद और राष्ट्रीय युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव शामिल हैं।

आपको बता दें कि इन नेताओं की ओर से लालू से मुलाकात की इजाजत मांगने के लिए रांची जेल के अधीक्षक को भेजी गई अर्जी जी मीडिया के हाथ लगी है। जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा के साथ-साथ समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद किरणमय नंदा और समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव का नाम दिया गया था।