फिर बोले 'शॉटगन' शत्रुघ्न, कहा- BJP 'वन मैन शो' और 'टू मैन आर्मी' बनी रही तो विनाश तय

नई दिल्ली (5 नवंबर): बिहारी बाबू और शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने एकबार फिर प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है। शॉटगन ने कहा कि अगर बीजेपी 'वन मैन शो' और 'टू मैन आर्मी' बनी रही तो विनाश तय है। उन्होंने कहा कि आज की तारीख में देश के युवा, किसान और व्यापारी वर्ग बीजेपी सरकार की नीतियों से खफा हैं। 

साथ ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मुझे लगता है कि हम गुजरात और हिमाचल प्रदेश, दोनों विधानसभा चुनावों में कठिन चुनौतियों का सामना कर रहे हैं क्योंकि युवाओं, किसानों और व्यापारियों में केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर घोर असंतोष है।

साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी छोड़ने की बात को सिरे से खारिज कर दिया। उन्‍होंने कहा कि मैंने पार्टी छोड़ने के लिए कभी ज्वाइन नहीं की, पर जब मैं अपनी चुनौतियों का सामना करने की बात करता हूं तो उसका मतलब होता है किसी एक व्यक्ति विशेष या दो व्यक्ति के पीछे नहीं दौड़ना। सिन्हा ने कहा कि पार्टी को अपना भारी योगदान देने वाले अनुभवी नेताओं के आशीर्वाद से एकजुट होकर विकास के लिए एक साथ आना चाहिए। 

साथ ही उन्होंने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी जैसे दिग्गजों की गलती मैं आज तक समझ नहीं पा रहा हूं। उन्हें क्यों छोड़ दिया गया। हम सभी एक परिवार की तरह हैं। अगर कोई गलती थी, तो क्यों सुलह में कोई प्रयास नहीं किया गया ?'

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पाटलीपुत्र से लोकसभा सांसद हैं और पिछले कुछ महीनों से अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा का समर्थन किया था और देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर मोदी सरकार पर निशाना साधा था।