राष्ट्रपति चुनाव पर बोले शत्रुघ्न, आडवाणी को बताया सबसे योग्य उम्मीदवार

नई दिल्ली (13 जून): राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जारी गहमागहमी के बीच BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि लालकृष्ण आडवाणी इस पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने इस संदर्भ में एक साथ कई ट्वीट करके मजबूती से आडवाणी का नाम आगे किया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा है कि चाहे पार्टी के अंदर हों या बाहर, उनके अनुभव का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है। उन्होंने अपना पूरा जीवन देश और पार्टी के लिए लगा दिया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि बहुत से लोग चाहते थे कि आडवाणी देश का नेतृत्व करें लेकिन उन्हें पीएम उम्मीदवार के तौर पर ही साइडलाइन कर दिया गया। इस दौरान ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने उनकी लंबी उम्र की कामना की। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव करीब है मैं चाहता हूं कि आडवाणी जी का नाम इस पद के लिए पार्टी को आगे करना चाहिए। इन पर दूसरे दलों का समर्थन भी मिलेगा।

आपको बात दें कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर BJP अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को 3 सदस्यीय समिति का गठन किया था, इस कमेटी को कहा गया है कि वो राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के बारे में आम सहमति बनाने के लिए विपक्ष सहित राजनीतिक दलों के साथ वार्ता करें। BJP समिति में 3 वरिष्ठ मंत्री- राजनाथ सिंह, वेंकैया नायडू और अरुण जेटली शामिल हैं।