धोनी-युवराज के भविष्य को लेकर कोच शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली (13 जुलाई): अगला वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड में होगा। टीएम इंडिया और BCCI अभी से वल्ड कप से रणनीति और टीम बनाने की तैयारी में जुटी है। इसी कड़ी में रवि शास्त्री को टीएम इंडिया का नया हेड कोच चुना गया है। शास्त्री श्रीलंका दौरे से टीम के साथ जुड़ जाएंगे और वर्ल्ड कप 2019 तक टीम का हिस्सा बने रहेंगे।

टीम इंडिया के हेड कोच बनते है रवि शास्त्री ने धोनी और युवराज सिंह के भविष्य पर बड़ा बयान दिया है। धोनी और युवराज के 2019 के वर्ल्ड कप खेलने के एक सवाल का जवाब देते हुए शास्त्री ने कहा कि 2019 के वर्ल्ड कप में अभी एक लम्बा समय बचा हुआ हैं हिलाजा अभी से ये कहना कि कौन वर्ल्ड खेलगा और कौन नहीं ये मुश्किल है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बात में कोई शक नहीं है कि महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह चैंपियन खिलाड़ी हैं।

साथ ही शास्त्री ने कहा कि वो एकबार फिर टीएम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनने जा रहे हैं। उन्हें कहा कि स्थिति को समझने के लिए कप्तान कोहली और टीम के समय बिताने की जरूरत है। 

आपको बता दें कि धोनी का प्रदर्शन तो ठीक ही रहा था लेकिन युवराज सिंह ऑउट ऑफ फॉर्म दिखे। चैंपियंस ट्रॉफी के बाद वेस्टइडीज में भी युवराज का बल्ला खामोश रहा। ऐसे में सवाल उठता है कि शास्त्री युवराज और धोनी जैसे सीनियर खिलाड़ी पर क्या फैसला लेते हैं।