आप RSS को झूठी कहानी गढ़ने की खुली छूट दे रहे हैं: शर्मिष्ठा मुखर्जी

मुंबई (6 जून): संघ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रणब मुखर्जी नागपुर पहुंच चुके हैं और आज वो नागपुर में संघ के मेहमान हैं। वहीं संघ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नागपुर जाने से उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी नाराज बताई जा रही है। प्रणब मुखर्जी के संघ के कार्यक्रम में शामिल होने पर सवाल उठाते हुए शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट किया है।

शर्मिष्ठा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'आज के मामले को देखकर आपको अंदाजा लग गया होगा कि बीजेपी किस तरह से गंदा खेल खेलती है। यहां तक की आरएसएस भी इस बात पर भरोसा नहीं करेगा कि आप अपने भाषण में उनके विचारों का समर्थन करेंगे।' शर्मिष्ठा ने कहा, 'लेकिन भाषण को भुला दिया जाएगा और तस्वीरें हमेशा के लिए बनी रहेंगी, जिसे फर्जी बयान के साथ हमेशा ही फैलाया जाता रहेगा।'

दरअसल सोशल मीडिया पर शर्मिष्ठा के बीजेपी से जुड़ने की अफवाह उड़ने के बाद उन्होंने अपने पिता को टैग करते हुए एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी नाराजगी का इजहार किया। उन्होंने कहा, 'आप नागपुर जाकर बीजेपी और आरएसएस को फर्जी कहानियां गढ़ने और अफवाह फैलाने का पूरा मौका दे रहे हैं, जैसा कि आज हुआ। वह इसे ऐसे प्रचारित कर रहे हैं कि जैसे यह सच हो। यह तो बस शुरुआत है।'आपको बता दें कि प्रणव मुखर्जी 7 जून यानी कल आरएसएस के नागपुर मुख्यालय में संघ शिक्षा वर्ग के तृतीय वर्ष ओटीसी (ऑफिसर्स ट्रेनिंग कैंप) में शामिल हो रहे स्वयंसेवकों को संबोधित करेंगे।