जोधपुर में टूरिस्ट गाइड बने शाहरुख, राजस्थानी खाना का उठाया लुत्फ

जयपुर (15 जुलाई): इन दिनों बॉलीवुड के किंग खान अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी कड़ी शाहरुख खान शुक्रवार को राजस्थान पहुंचे। जोधपुर पहुंचने पर शाहरुख पूरी तरह से राजस्थानी रंग में नजर आए। फिल्म इंटरनेशनल टूरिस्ट गाइड का किरदार निभा रहे शाहरुख यहां पूरी तरह से गाइड के लूक में नजर आए। शाहरुख यहां अचानक असल के टूरिस्‍ट गाइड बन गए। दरअसल जोधपुर पहुंचे शाहरुख को वहां की टूरिस्‍ट गाइड असोसिएशन ने अपना ऑनररी सदस्‍य बना लिया है। यानी अब शाहरुख खान असल में टूरिस्‍ट गाइड बन गए हैं।

बाद में शाहरुख खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इसकी कुछ फोटो शेयर की। शाहरुख खान ने अपनी यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मां मां मैं गाइड बन गया (ऑनररी). हैरी को अपने परिवार का हिस्‍सा बनाने के लिए शुक्रिया जोधपुर टूरिस्‍ट गाइड असोसिएशन।'

आपको बता दें कि शाहरुख ने गुरुवार को पंजाब के जालंधर में अपनी फिल्‍म का चौथा गाना 'बटरफ्लाइ' रिलीज किया है. इस मौके पर फिल्‍म की हीरोइन अनुष्‍का उनके साथ नहीं थीं क्‍योंकि अनुष्‍का आईफा अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए न्‍यूयॉर्क गई हुईं हैं। 'जब हैरी मेट सेजल' के अब तक के गाने और मिनी ट्रेलर में हमने शाहरुख खान को 'इश्कबाज' टूर गाइड हैरी की इमेज में देखा है। लेकिन 'बटरफ्लाई' गाने में शाहरुख बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। यूरोप के टूर गाइड की इमेज छोड़ 'बटरफ्लाई' में वे पंजाबी मुंड़ा बन भंगड़ा करते दिखाई दिए हैं।