मोदी के मंत्री बनेंगे 'नाराज' शरद यादव !


नई दिल्ली (27 जुलाई):
जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने के फैसले से खासे नाराज नजर आ रहे हैं। अपनी नाराजगी के बीच शरद यादव ने आज दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। वहीं उन्होंने अपने घर पर शाम 5 बजे नाराज नेताओं की बैठक भी बुलाई है। इन सबके बीच चर्चा जोरों पर है कि शरद यादव केंद्र सरकार में मंत्री बन सकते हैं और प्रधानमंत्री मोदी उन्हें अपने मंत्रीमंडल में अहम जिम्मेदारी दे सकते हैं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक इसी कड़ी में नाराज शरद यादव को मनाने के लिए अरुण जेटली उनसे मिलने वाले है। आपको बता दें कि अरुण जेटली और शरद यादव 1974 से दोस्त हैं।

इन सबके बीच बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद केंद्रीय मंत्रिमंडल में भी फेरबदल की संभावना बताई जा रही है। जेडीयू कोटे से शरद यादव और पवन वर्मा मंत्री बन सकते हैं। जानकारी के मुताबिक शरद यादव को केंद्रीय मंत्री का और पवन शर्मा को राज्य मंत्री की जिम्मेदारी मिल सकती है। वहीं उनके अलावा आरसीपी सिंह भी मंत्री बन सकते हैं।

बताया जा रहा है कि नाराज शरद यादव को मनाने के लिए नीतीश कुमार चाहते हैं कि वो केंद्र में मंत्री बन जाए। आपको बता दें कि शरद यादव ने नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ सरकार बनाने के फैसले का विरोध किया है। शायद नीतीश उन्हें मनाने के लिए ऐसा करना चाहते हैं।