कभी शरद मल्होत्रा के प्यार में पागल थी दिव्यांका, जानिए क्यों हुए दोनों अलग ?

मुंबई (15 फरवरी): टीवी की दुनिया में कई सितारे हैं लेकिन इनमें कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने कम समय में पहचान बनाई है । इन्हीं में से एक हैं शरद मल्होत्रा। शरद ने टीवी की दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बनाई है। साल 2004 में इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज के जरिए ग्लैमर इंड्स्ट्री में कदम ऱखने वाले शरद को असली पहचान सीरियल बनूं में तेरी दुल्हन से मिली।

साल 2006 में ये सीरियल शुरू हुआ । बस यहीं से शरद की जिंदगी का नया पड़ाव भी शुरू हुआ है। इसी सीरियल में शरद के साथ और उनके अपोजिट थीं दिव्यांका त्रिपाठी । टीवी की दुनिया में ही नहीं  बल्कि बाहर की दुनिया में शरद और दिव्यांका के प्यार के चर्चों ने खूब खबरें बनाई।

बनूं मैं तेरी दुल्हन में शरद और दिव्यांका ने पति-पत्नी का रोल प्ले किया था। शो में भले ही शरद एक कम दिमाग के व्यक्ति का रोल कर रहे थे । लेकिन रियल लाइफ में उनका दिल औऱ दिमाग दोनों ही दिव्यांका के लिए था । दोनों ने करीब एक साल तक एक-दूसरे को समझा, जिसके बाद ये कपल लिवइन में रहने लगा था।

जी हां, धीरे धीरे इस कपल के बीच प्यार हुआ और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे । इनके प्यार की खबरों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बनाई । दोनों के प्य़ार के किस्से अब आम हो चुके थे । शायद कहीं न कहीं एक वजह ये भी है इस सीरियल के हिट होने की । एक तरफ दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था।

तो दूसरी ओर इनका शो भी टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर चल रहा थ । दोनों को अक्सर साथ-साथ कई इवेंट्स में देखा जाता था। बताया जाता है कि शुरुआत में शो के दौरान दोनों की बनती नहीं थी। आए दिन दोनों के बीच मन मुटाव रहता था। लेकिन इस बीच सीरियल में कई रोमांटिक सीन शूट किए गए, इस बीच दोनों एक्टर्स की नजदीकियां भी बढ़ने लगीं और इनके बीच प्यार हो गया । वहीं इस सीरियल के बाद भी दोनों का प्यार चलता रहा। इसी बीच शरद इंड़िया से बाहर चले गए और दिव्यांका को सीरियल ये है मोहब्बतें में काम करने का मौका मिल गया।

ये है मोहब्बतें ने दिव्यांका रातों रात सुपरस्टार बना दिया । इस बीच शरद-दिव्यांका के बीच थोड़ी दूरियां आ गईं। हालांकि जब शरद इंडिया वापस आए तो हालात वैसे नहीं थे। वहीं शरद महाराणा प्रताप सीरियल में काम करने लगे। इधर दिव्यांका ये है मोहब्बतें के जरिए लोगों के दिलों में बस चुकी थी।

इसी दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया। जी हां, साल 2015 में दोनों के बीच दरार आ चुकी थी । दिव्यांका का दिल टूटा तो वो बिल्कुल टूट चुकी थी। कहां उन्होंने शरद के साथ शादी के सपने सजाए थे । लेकिन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। बताया जाता है कि शरद इतनी जल्दी दिव्यांका से शादी नहीं करना चाहते थे इसलिए दोनों के रास्ते अलग हो गए। इधर दिव्यांका के टूटे दिल को दोबारा से जोड़ा विवेक दहिया ने। विवेक और दिव्यांका के बीच ये है मोहब्बतें के दौरान ही प्यार हुआ और फिर दोनों ने 2016 में शादी कर ली। वहीं कहा जा रहा है कि शरद भी पूजा बिस्ट को डेट करने लगे । खैर आज दिव्यांका अपने पति विवेक के साथ खुश हैं । तो वहीं शरद मल्होत्रा भी अपनी लाइफ में खुश हैं।