'कश्मीर का नाम न लें तो भूखे मर जाएंगे पाक प्रधानमंत्री'

नई दिल्ली (7 सितंबर): शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने पाकिस्तान पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में चाहे कोई भी प्रधानमंत्री हो, अगर वह कश्मीर का नाम न ले तो भूखे मर जाएंगे। सेना उनको कुर्सी से उतारकर जेल में डाल देगी।

- मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक, द्वारका शारदा पीठ के पीठाधीश्वर ने कहा कि पाकिस्तानी राजनेता कश्मीर मुद्दे का राजनीतिकरण कर अपनी कुर्सी बचाते हैं।  - भारत साधु समाज की केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक से पहले बातचीत में उन्होंने कहा कि सनातन धर्म की रक्षा के लिए हिंदू में विभेद बंद होना चाहिए। 

- शंकराचार्य ने कहा, दलित नाम की कोई जाति नहीं होती। साथ ही आरक्षण बंद कर गरीबों को साधन संपन्न बनाना होगा।  - उन्होंने कहा कि मंदिर, मठों या साधु संत के चरणों में चढ़ावे पर कोई टैक्स नहीं लगना चाहिए।

शंकराचार्य बनाएंगे राम मंदिर निर्माण की रणनीति  - भारत साधु समाज की कोर कमेटी की बैठक में होने वाले सम्मेलन के एजेंडा पर चर्चा की गई।  - शंकराचार्य स्वामी स्वरुपानंद सरस्वती की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सभी सदस्यों ने एक स्वर में कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण रामालय ट्रस्ट ही कराएगा।