शेन वार्न ने स्टीव वॉ पर किया बड़ा हमला, बताया सबसे....

सिडनी(10 फरवरी): ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने पहली बार स्टीव वॉ के साथ अपने रिश्तों पर मुंह खोला है। वॉर्न ने कहा है कि जिन क्रिकेटरों के साथ उन्होंने क्रिकेट खेली है, उनमें स्टीव वॉ सबसे स्वार्थी क्रिकेटर थे। 

इन दोनों ही महान खिलाड़ियों ने कईं सालों तक एक साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए क्रिकेट खेला। लेकिन क्रिकेट को अलविदा कह देने के कईं सालों बाद आज शेन वॉर्न ने लगाया है पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पर सबसे बड़ा आरोप। शेन वॉर्न ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने स्टीव वॉ को सबसे स्वार्थी खिलाड़ी बताया है। अपने इस इंटरव्यू में शेन वॉर्न ने साफ किया है कि स्टीव वॉ बुहत ही मतलबी इंसान थे। और वेस्टइंडीज के खिलाफ एक मैच में खराब गेंदबाजी के बाद उन्होंने मुझे अलग टेस्ट के लिए टीम से बाहर कर दिया।

पहली बार शेन वॉर्न ने स्टीव वॉ के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात की है। और जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच की कड़वाहट सभी के सामने आ गई है। बता दें कि स्टीव वॉ की कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 2 बार वर्ल्ड कप पर कब्जा किया और शेन वॉर्न भी इसी टीम का हिस्सा थे। लेकिन उनके इस बयान से ये साफ हो गया है कि भले ही महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न स्टीव वॉ की कप्तानी में खेलते तो भले ही थे लेकिन उन्हें पसंद नहीं करते थे।

स्टी वॉ ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 168 टेस्ट और 325 वनडे में शिरकत की थी। तो वहीं शेन वॉर्न ने 145 टेस्ट और 194 मैच खेले। वर्ल्ड क्रिकेट पर राज करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के 2 सबसे क्रिकेटर्स के बीच की लड़ाई आज पूरी दुनिया के सामने जाहिर हो गई है।