पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न ने पोर्न स्टार को मारा मुक्का, केस दर्ज

नई दिल्ली ( 24 सितंबर ): पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वॉर्न पर पॉर्न स्टार वैलेरी फॉक्स ने मारपीट का आरोप लगाया है। फॉक्स ने वॉर्न के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फॉक्स ने सोशल वेबसाइट ट्विटर पर इस मामले को अपने फैन्स के साथ भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद की चोटिल तस्वीर भी साझा की है।

फॉक्स ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं झूठ नहीं बोल रही हूं। आप मशहूर हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी महिला के साथ मारपीट कर वहां से भाग सकते हैं।' फॉक्स शुक्रवार रात को लंदन में एक नाइट क्लब के फ्लोर पर गिरी हुई मिली थीं।

30 साल की पॉर्न स्टार फॉक्स ने इस ट्वीट के बाद अपनी आंख पर लगी चोट वाली तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'एक महिला पर हाथ उठाया है, अपने पर गर्व करो।' हालांकि उन्होंने इस ट्वीट में वॉर्न का नाम तो नहीं लिखा। इसके अलावा पुलिस कार्ड भी दिखाया है। पुलिस नोट में नजर आ रहा है कि उनकी शिकायत को वेस्टमिंस्टर को पास कर दिया गया है। वॉर्न भी उस नाइट क्लब में नजर आए थे। अगर उन पर लगे आरोप सही साबित होते हैं तो पूर्व लेग स्पिनर पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है।