अफरीदी द्वारा भारत की तारीफ करने पर भड़के पूर्व पाक कप्तान, बोले...

नई दिल्ली (14 मार्च): पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी द्वारा भारत की तारीफ करने पर पूर्व पाक कप्‍तान जावेद मियांदाद भड़क गए। उन्‍होंने कहा कि ऐसे बयान देने वाले खिलाडि़यों को शर्म आनी चाहिए। बता दें कि अफरीदी ने भारत आकर कहा था कि पाकिस्‍तानी खिलाडि़यों को पाकिस्‍तानी फैंस से ज्‍यादा प्‍यार भारतीय फैंस से मिलता है।

मियांदाद ने 'आज' टीवी चैनल पर कहा कि ऐसी बातें कहने वाले क्रिकेटर्स को खुद पर शर्म आनी चाहिए, शेम ऑन यू। वर्ल्‍ड टी20 खेलने के लिए जब पाकिस्‍तानी टीम भारत पहुंची थी तो अफरीदी और शोएब मलिक ने कहा था कि उन्‍हें भारत में कभी डर का अहसास नहीं होता।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत पहुंची पाकिस्तान टीम के कप्तान अफरीदी ने कहा था कि हमें भारत में खेलने में हमेशा मजा आता है। मैदान पर भारतीय फैंस से हमें काफी प्‍यार भी मिलता है। पाकिस्‍तान में फैंस से मिलने वाले प्‍यार से कहीं ज्‍यादा। 

मियांदाद ने कहा- ठीक है कि पाकिस्‍तानी टीम टी20 वर्ल्‍ड कप खेलने भारत गई है। पर इसका यह मतलब नहीं कि हमारे खिलाड़ी मेजबान की चापलूसी ही करने लग जाएं। भारतीयों ने हमें दिया ही क्‍या है? भारत में हो तो भी कम से कम सच तो बोलो। पांच साल से उन्‍होंने हमें क्‍या दिया है या पाकिस्‍तान क्रिकेट के लिए क्‍या किया है? पाकिस्‍तान क्रिकेट की वर्षों सेवा करने के बाद अपने खिलाड़ि‍यों की ऐसी बातें सुन कर में हैरान और आहत हूं।