'जीरो' की रिलीज के बाद 'डॉन' बनने जा रहे हैं किंग शाहरुख !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (19 दिसंबर): बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान फिल्म जीरो को लेकर खासा चर्चाओं में है। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने यानि बऊआ के रोल में हैं तो वहीं कटरीना बबीता के रोल में हैं जो कि एक स्टार है। वहीं अनुष्का फिल्म में आफिया के रोल में है। फिल्म में अनुष्का शर्मा ने एक एक साइनटिस्ट लड़की (युसुफजई भिंडेर) का रोल प्ले किया है, जो कि एक तरह की बीमारी सेरिब्रल पाल्सी से पीड़ित होती हैं। कटरीना एक शराबी स्टार का रोल कर रही है। इस फिल्म के बाद शाहरुख किस फिल्म में नजर आएंगे। इसकी चर्चाएं भी काफी दिनों से हो रही है। पहले खबर आई थी कि शाहरुख इस फिल्म के बाद राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आएंगे। वहीं बीते दिनों ये भी खबर आई थी कि शाहरुख डॉन सीरीज की अगली फिल्म पर भी काम शुरू करने जा रहे है।

 

अब इसी से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। फिल्म की टीम ने ‘डॉन 3' के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है।रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्सेल इंटरटेनमेंट का अगला प्रोजेक्ट डॉन 3 ही है। शाहरुख को फिल्म का आईडिया भी सुना दिया गया है उन्हें ये पसंद भी आय़ा है। फिल्म की स्क्रिप्ट पर अच्छे से काम किया जा रहा है। माना जा रहा है कि 2020 में फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। अब ऐसे में साफ है कि डॉन 3 जल्द ही पर्दे पर होगी। बीते दिनों ही ये खबर आ चुकी है कि, आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' की शूटिंग खत्म करने के बाद 'डॉन 3' पर काम करना शुरू कर देंगे।

 'डॉन 2' के 7 साल बाद शाहरुख फिर पर्दे पर अंडरवर्ल्ड डॉन के रूप में दिखेंगे। पहले खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग दुबई और अबूधाबी में होगी। हालांकि अबतक कुछ साफ नहीं हुआ है। शाहरुख के फैंस डॉन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। डॉन सीरीज की सभी फिल्में हिट रही हैं और अब एक बार फिर डॉन का एक्शन देखने के लिए फैंस बेताब हैं। वहीं जीरो इसी शुक्रवार यानि 21 जिसंबर को रिलीज हो रही है।