फुटबॉल टीम खरीदने की तैयारी में है 'किंग' खान

नई दिल्ली (28 जुलाई): क्रिकेट के बाद अब फुटबॉल के मैदान में उतरेंगे शाहरुख़ ख़ान। स्पोर्ट्स लवर शाहरुख़ जल्द अपनी फुटबॉल टीम खरीदने की तैयारी में है। जिसकी एनाउंसमेंट भी शाहरुख़ जल्द ही कर देंगे।

क्रिकेट टीम के बाद अब फुटबॉल टीम खरीदने की तैयारी में है किंग ख़ान। स्पोर्ट्स की तरफ अपने प्यार को एक क़दम और आगे बढ़ाते हुए शाहरुख़ अब जल्द फुटबॉल क्लब खरीद लेंगे। ऑन स्क्रीन कई बार अपने स्पोर्ट्स लव को दिखा चुके शाहरुख़ रीयल लाइफ में भी है स्पोर्ट्स के लिए सुपर क्रेज़ी।

ये उनका क्रैज़ ही है जिसके लिए उन्होंने अपनी एक क्रिकेट टीम बनाई और अब हर तरह के स्पोर्ट्स में अपने हिस्सेदारी बनाने के लिए शाहरुख़ फुटबॉल क्लब खरीद रहे है। बॉलिवुड में अपनी एक्टिंग और रोमांस से सबके दिल पे जादु करने के बाद किंग खान अब स्पोर्टस के भी धीरे धीरे किंग बनते जा रहे हैं।

ये तो आप जानते ही हैं किंग खान हैं क्रिक्रेट टीम केकेआर के मालिक। लेकिन अब क्रिकेट के साथ साथ किंग खान फुटबॉल की तरफ भी हाथ जमा रहे हैं। शाहरुख खान जल्द ही एक फूटबॉल टीम भी खरीदने जा रहे हैं जिसकी वो जल्द ही एनाउंसमेंट भी कर देंगे।

शाहरुख के मुताबिक अगर उनका बस चले तो वो हर स्पोर्ट्स में अपनी एक टीम रखे और सारे खेलों को प्रमोट करें। तो लगता है मिस्टर खान ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट की तैयारी करनी चालू कर दी हैं तभी तो देखिए ना वो जल्द ही अपनी फुटबॉल टीम की भी करने वाले हैं एनाउंसमेंट।