शाहरुख-राोहित शेट्टी ने फिर मिलाया हाथ, बनाएंगे इस सुपरहिट तमिल फिल्म का रीमेक

हिमांशू अस्वाल, मुंबई (15 जून): शाहरुख़ खान और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर जमेगी। जहां इस बार सुपरहिट तमिल फिल्म के हिन्दी रीमेक में रोहित के डायरेक्शन में शाहरुख काम करेंगे।

जी हां, एक बार फिर दिखेगी रोहित शेट्टी और शाहरुख खान की बॉडिंग। तमिल फिल्म तेहरी के हिन्दी रिमेक मे शाहरुख बनेंगे रोहित के हीरो। सोर्सेज की माने को तो चेन्नई एक्सप्रैस और दिलवाले के बाद अब रोहित शेट्टी एक बार फिर शाहरुख के साथ काम करना चाहते हैं। वो भी कोई एसी वैसी फिल्म मे नही बल्कि तमिल की सुपरहिट फिल्म तेहरी के हिन्दी रिमेक में। 2013 मे रोहित शेट्टी ने चैन्नई एक्सप्रेस बनाई थी जिसमे उन्होने शाहरुख खान को कास्ट किया था।

फिल्म बॉक्सऑफिस पर लगी और सुपरहिट भी हुई, फिर इसके बाद रोहित शेट्टी ने फिल्म दिलवाले बनाई जिसमे उन्होने एक बार फिर शाहरुख को लिया और 20 साल पुरानी शाहरुख और काजोल की जोडी को रिक्रिएट किया। फिल्म रिलीज तो हुई लेकिन बॉक्सऑफिस पर ऑडियन्स को इम्पैस करने मे नाकामयाब रही।

जिसके कुछ दिन बाद ये खबर भी आई की रोहित शेट्टी और शाहरुख के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। लेकिन अब इस ख़बर के साथ तो ये कंफर्म होता दिख रहा है कि रोहित शेट्टी ने शाहरुख के साथ तमिल फिल्म तेहरी बनाने का मन बना लिया हैं।

आपको बता दें फिल्म तेहरी तमिल की सुपरहिट फिल्म हैं जिसमें तमिल सुपरस्टार विजय लीड रोल में हैं। ये फिल्म इसी साल अप्रैल मे रिलीज हुई थी। ये फिल्म साउथ से लेकर बॉलीवुड तक लोगों को इतनी पसंद आई कि रोहित शेट्टी से पहले सलमान और साजिय नाडियाडवाला भी इस फिल्म के राईट्स खरीदना में इंट्रैस्टिड थे।

लेकिन अब तो शाहरुख़ और रोहित के इस फिल्म पर साथ काम करने की ख़बर आ रही है। जहां शाहरुख़ फिल्म में अपनी बेटी को बचाने के लिए बिल्कुल विजय की तरह तीन रोल्स प्ले करते नज़र आएंगे।