TV पर वापसी को तैयार शाहरुख, चैट शो करेंगे होस्ट

मुंबई (3 फरवरी): बॉलीवुड के किंग खान एकबार फिर से छोटे पर्दे यानी टीवी पर वापसी करना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान एक यूनीक चैट शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया कि वह अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम टेडटाक्स के भारतीय वर्जन का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

अपने शो के बारे में शाहरुख खान ने खुलासा करते हुए कहा कि इस शो में अलग-अलग जगह से लोग आएंगे। अपनी आप बीती बताएंगे। जिससे लोग सीख पाएंगे, लोग हिंदी और अंग्रेजी में अपनी कहानियां बताएंगे। शाहरूख के मुताबिक उनका नया चैट शो काफी अलग होगा।

उन्होंने बताया कि शो के एक एपिसोड की शूटिंग हो गई है। उनका कहना है कि हमने एक एपिसोड की शूटिंग कर ली है। भारतीय टीवी पर पहली बार ऐसा शो दिखेगा। इस शो पर आने वाले लोगों की जिंदगियों से लोग प्रेरणा लेंगे। साथ ही उनका मनोरंजन भी होगा। बताया जा रहा है कि इस शो का प्रसारण जून 2017 से शुरू होगा।

शाहरुख खान ने 29 साल पहले साल 1988 में टेलीविजन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, उन्होंने 'फौजी', 'सरकस' जैसे टीवी कार्यक्रमों में काम किया है जिसके बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हुए। शाहरुख की पहली फिल्म 'दीवाना' थी।