जीरो के गाने 'इश्कबाजी' में सलमान खान किंग खान के साथ करेंगे धमाल, इस दिन होगा रिलीज

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान के जन्मदिन पर इस फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था। फिल्म के ट्रेलर से पहले टीजर रिलीज हुआ था जिसमे सलमान खान की नजर आए थे। फिल्म जीरो में वे एक गाने में सलमान खान के साथ भी दिखाई देने वाले है।

गाना 21 नवंबर को रिलीज किया जाना है। इसको लेकर शाहरुख और सलमान दोनों के ही फैंस की बेताबी बढ़ती जा रही है। गाने का नाम इश्कबाजी है जिसमें शाहरुख और सलमान को साथ में थिरकते देखा जाना है। बता दें कि फिल्म जीरो में शाहरुख एक बौने के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म जब तक है जान के बाद ये ऐसी दूसरी फिल्म होगी जिसमें वे कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ इश्क फरमाएंगे।

फिल्म ज़ीरो से कटरीना कैफ एक ऐसा कैरेक्टर प्ले करती नज़र आएंगी जो उन्होने अपने करियर में कभी नहीं किया। कैट के लिए एल्कोहोलिक एक्ट्रेस का रोल प्ले करना बेहद ही डिफ्रेंट एक्सपिरीयंस रहा जो कई माएने में डिफिक्लट भी था लेकिन कैट की इस डिफिक्लटी को आसान बनाया फिल्म के डायरेक्टर आनन्द एल राय ने ।  उन्हें थैंक्स करते हुए कटरीना ने सोशल मिडीया पर ये पोस्ट शेयर किया कटरीना ने अपनी और आनन्द की पिक्चर शेयर करते हुए उन्हे थैंक्स किया। फिल्म जीरो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। फिल्म के आनंद एल रॉय ने डायरेक्ट किया है और इसकी निर्माता गौरी खान हैं।