कैटरीना के लिए भिड़ गए शाहरुख-सलमान!

Photo: Google



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (4 दिसंबर):
लंबे समय के बाद शाहरुख खान और सलमान खान ने सभी बातों को भूलाकर एक बार फिर दोस्ती की, लेकिन एक बार फिर इन दोनों के बीच भिड़ंत देखने को मिली। दोनों के बीच यह भिड़ंत कैटरीना कैफ को लेकर देखने को मिली। हालांकि यह कोई असल लड़ाई नहीं थी, बल्कि शाहरुख की आने वाली फिल्म जीरो के लिए शूट किया गया एक गाना है।

गाने में सलमान खान और शाहरुख खान की देसी अंदाज में जुगलबंदी देखने को मिल रही है। गाने को सोशल मीड‍िया पर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने खास मैसेज ल‍िखा है, अकेले चले थे इश्क के सफर पर, करने महबूब को राजी, दोस्त ऐसा मिला राह में,कर आए इश्कबाजी। सलमान इस फिल्म में कैमियो रोल में हैं।


शाहरुख खान और सलमान की ऐसी जुगलबंदी दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखी होगी। फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज ट्रीट से कम नहीं है। शाहरुख और सलमान की देसी इश्कबाजी सोशल मीड‍िया पर छाई हुई है। इस गाने के बोल ल‍िखे हैं इरशाद कामिल ने और सैराट फेम अजय-अतुल ने इसे सुरों से सजाया है। गाने को आवाज सुखव‍िंदर स‍िंह और द‍िव्य कुमार ने दी है।


बता दें जीरो फिल्म का पहला गाना 'मेरे नाम तू' रिलीज हुआ था. . गाने में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी। ये बड़े बजट की फिल्म है। फिल्म में किंग खान मेरठ के बउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो कद से बौना है।