शाहरुख की अगली फिल्म में साथ नजर आएंगे सलमान खान

मुंबई (26 जून): जब-जब पर्दे पर शाहरुख खान और सलमान खान आते है तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होता है। पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरुख कैमियो करते हुए नजर आए। फिल्म में शाहरुख ने जादूगर गोगो पाशा की भूमिका निभाई है। यह फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार में ना चल रही हो लेकिन फिल्म में सलमान और शाहरुख को देखने के लिए हर कोई बेताव था 


इस फिल्म में सलमान और शाहरुख ने जो सीन साथ में किए है उसे देखकर आप खुद रोमांच से भर जाएंगे। इस फिल्म में शाहरुख के रोल के बारे में बात करते हुए सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि इस रोल के लिए शाहरुख को ज्यादा मनाना नहीं पड़ा। कई दिनों से खबरों आ रही है कि इस फिल्म के बाद शाहरुख ने सलमान को अपनी फिल्म में कैमियो करने के लिए अप्रोच किया है। बता दें कि अब इस खबर पर अब शाहरुख मुहर भी लगा चुके है। शाहरुख ने खुद इस खबर को कन्फर्म करते हुए कहा है कि आनंद एल राय की अगली फिल्म में सलमान कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं।


शाहरुख ने यह भी क कहा कि जब भी समय मिलता है, मैं उनसे बात करुँगा। शाहरुख ने हंसते हुए कहा कि मैं सिर्फ रात को तीन बजे ही मिलता हूँ तो इसके लिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा। बता दें कि आनंद की इस फिल्म का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है। वैसे हमें लगता है कि सलमान किसी भी हालत में शाहरुख को ना नहीं कहेंगे तो ऐसे में एक बार फिर से बॉलीवुड के ये करन-अर्जुन एक साथ फिर से स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे।