इनदिनों 'महाभारत' पढ़ रहे हैं शाहरुख़, बेटे अब्राहम को सुनाते है किस्से...

मुंबई (27 जून): बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों महाभारत का अध्ययन कर रहे हैं। खुद शाहरुख ने सोमवार को इसका खुलासा किया। महाभारत पर आधारित फिल्म बनाने की मंशा जाहिर कर चुके शाहरुख ने सोमवार को कहा कि वह बीते एक-डेढ़ वर्षो से महाभारत का अध्ययन कर रहे हैं।


मुंबई के ताज होटल में ईद का जश्न मनाने के बाद शाहरुख ने मीडिया से बात चीत में कहा कि बीते एक-डेढ़ साल से महाभारत पढ़ रहा हूं। इसमें वर्णित कहानी पसंद आ रही है। अबराम को मैं उन कहानियों को रोचक अंदाज में बताता हूं। शाहरुख ने कहा कि इसी तरह अबराम को मैं इस्लाम धर्म में वर्णित कहानियां भी रोचक तरीके से सुनाता हूं। हमें एकदूसरे के धर्म से प्रेम करना चाहिए। उम्मीद है मेरे बच्चे भी ऐसा ही करेंगे।


 उम्मीद है वे सभी धर्मो से कुछ न कुछ सीखेंगे और उनका सम्मान करेंगे और उनमें वर्णित तथ्यों और उसकी रचना की खूबसूरती का लाभ उठाएंगे। ईद के मौके पर उनके नन्हे शहजादे अबराम ने शाहरुख के फैंस से भी मुलाकात की। आपको बता दें कि यह साल शाहरुख खान के लिए काफी लकी साबित हुआ हैं 


क्योंकि इस साल की शुरुआत में रईस ने बॉक्स ऑफिस पर सलमान खानकी ट्यूबलाइट से ज्यादा कमाई की। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म  ‘जब हैरी मेट सेजल’ को लेकर मीडिया से बात कि शाहरुख ने कहा आप जब फिल्म देखेंगे तो आपको इस अर्थ का मतलब काफी अच्छे से पता चल जायेगा ।