शाहरूख की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का गाना इस नाम की लड़कियों के संग होगा रिलीज

मुंबई (21 जून): अभिनेता शाहरुख खान हर बार की तरह अपनी नई फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का भी अलग अंदाज में प्रमोशन कर रहे हैं। कुछ दिन पहले फिल्म की टीम ने एक प्रतियोगिता शुरू की थी जिसमें शाहरुख उस शहर का दौरा करेंगे जहां सबसे ज्यादा सेजल नाम की लड़कियां रहती हैं।

ऐसे में सबसे ज्यादा नतीजे अहमदाबाद से आए इसलिए अब वो इन लड़कियों के साथ आज 'जब हैरी मेट सेजल' का पहला गाना 'राधा' रिलीज करेंगे। हालांकि वो चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान इस गाने की झलक पहले ही फैंस को दिखा चुके हैं।

वहीं इस गाने की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों स्टार्स हाथ में जैकेट लिए मस्ती करते दिख रहे हैं। इसमें शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा नजर आ रही हैं शाहरुख और अनुष्का की साथ में ये तीसरी फिल्म है।

इससे पहले दोनों 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' में साथ काम कर चुके हैं। आपको बता दें कि 'जब हैरी मेट सेजल' में किंग खान हरिंदर सिंह नेहरा नाम के लड़के का किरदार निभा रहे हैं।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म पहले 11 अगस्त को अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के साथ टक्कर लेने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने रिलीज डेट एक हफ्ते पहले कि रखी है। फिल्म अब 4 अगस्त को रिलीज होगी।