बुक लॉन्च पर पहुंचे किंग ख़ान, मुकेश अंबानी भी हुए शामिल

नई दिल्ली (22 जुलाई): बीती शाम मुंबई में हुए एक बुक लॉन्च पर पहुंचे किंग ख़ान। यहां किंग ख़ान ने थोड़ी मस्ती-थोड़ी शरारत तो की, लेकिन अपनी ज़िंदगी में आई तमाम औरतों और दुनिया भर की लवली लेडीज़ के नाम- शाहरुख़ ख़ान ने एक पैग़ाम दिया, जो कानों से होते हुए सीधे दिल में उतर गया।

ये किंग का दुनिया भर की महिलाओं के नाम पैग़ाम है, ये शाहरुख़ के दिल की बात है, जो गुंजन जैन की बुक - She walks, She leads के लॉन्च पर एक पोएम की शक्ल में बाहर आई।

गुंजन जैन के इस बुक लॉन्च पर शाहरुख़ चीफ़ गेस्ट थे, लेकिन स्टार अट्रैक्शन की यहां कोई कमी नहीं थी। यहां मुकेश अंबानी, नीता अंबानी भी मौजूद थे। गुंजन जैन की ये बुक 24 कामयाब औरतों की कहानी है। इस बुक लॉन्च के मौके पर शाहरुख़ ने उनकी अपनी ज़िंदगी में शामिल हर महिला को दिल से धन्यवाद कहा। हांलाकि इस इवेंट पर भी किंग ख़ान अपने दिल छू लेने वाले अंदाज़ और मज़ाकिया मिजाज़ में नज़र आएं।

हांलाकि किंग ख़ान ने यहां एक ऐसी बात कही, जिसका उनके फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार होगा और वो ये कि एक दिन शाहरुख़ खुद अपनी कहानी लिखेंगे, जिसमें उनकी ज़िंदगी में आई तमाम महिलाओं का ज़िक्र होगा।