‘रईस’ की रिलीज से पहले राज ठाकरे से मिले शाहरुख खान

मुंबई (11 दिसंबर): फिल्म अभिनेता शाहरुख ने आज शाम एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से मिलने उनके घर कृष्णा कुंज पहुंचे। यहां दोनों की बीच काफी देर तक बातचीत हुई। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म रईस को लेकर राज ठाकरे से ये मुलाकात की है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान ने राज फिल्म ‘रईस’ का विरोध ना करने की गुजारिश की।

गौरतलब है कि इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हैं। और एमएनएस पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने का विरोध करती रही है। पिछले दिनों करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की रिलीज बड़ी मुश्किल से हो पाई थी। इस फिल्म में पाकिस्तान के एक्टर फवाद खान ने रोल किया था।

फिल्म 'रईस' शाहरुख खान और माहिरा खान के अलावे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निर्देशक राहुल ढ़ोलकिया ने मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म में एक झलक सनी लियोनी का भी है, हालांकि, इसमें उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है। फिल्म में ऐक्ट्रेस सनी लियोनी एक स्पेशल गाने में शाहरुख खान के साथ नज़र आएंगी।

अपराध पर आधारित फिल्म 'रईस' की कहानी गुजरात से जुड़ी है, जिसका निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है और इसका निर्माण फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और गौरी खान ने किया है।