OMG: ग्रेजुएशन में शाहरुख को मिले थे इतने मार्क्स, एडमिशन फॉर्म वायरल

नई दिल्ली(17 मई): बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की मार्कशीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंस राज कॉलेज में एडमिशन के फॉर्म की इस तस्वीर को खूब शेयर किया जा रहा। एक अंग्रेजी मनोरंजन पोर्टल के मुताबिक यह तस्वीर स्टूडेंट्स द्वारा चलाए जा रही एक वेबसाइट दिल्ली यूनिवर्सिटी टाइम्स के द्वारा शेयर की गई है।


- तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान को अंग्रेजी में 51 अंक मिले थे जब उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन पूरी की।


- गौरतलब है कि शाहरुख हाल ही में टेड टॉक्स 2017 में नजर आए थे और उन्होंने अपनी स्पीच से सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया था। शाहरुख का हिंदी और अंग्रेजी भाषा पर जबरदस्त कमांड है।


- बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने टेड टॉक में अपने दिल की बातें की। उन्होंने इस मौके पर अपने बेटे आर्यन और अबराम से जुड़ी एक कंट्रोवर्सी पर भी बात की।


- शाहरुख खान और गौरी खान साल 2013 में तीसरी बार पैरेंट्स बने थे। उनकी जिंदगी में अबराम ने एंट्री ली थी। लेकिन अबराम के पैदा होने के साथ शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन और अबराम को लेकर खबरें आने लगी थीं। कहा जा रहा था कि अबराम आर्यन का बेटा है और आर्यन का नाम रोमानिया की किसी लड़की के साथ जोड़ा जा रहा था। उस वक्त आर्यन 15 साल का था।


- शाहरुख खान ने कहा, चार साल पहले मैंने और मेरी पत्नी गौरी ने तीसरे बच्चे के बारे में सोचा। इस तरह की खबरें आ रही थीं कि अबराम आर्यन का बेटा है। आर्यन उस वक्त 15 साल का था।