किंग शाहरुख को अपना गुरू मानता है हॉलीवुड का ये सुपरस्टार !

मुंबई (21 दिसंबर): बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का दीवाना कौन नहीं है । शाहरुख की फैन फॉलोइंग इंडिया में ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी हैं । अब लीजिए हॉलीवुड का एक सुपरस्टार शाहरुख खान को अपना मेंटॉर मानता है । जी हां, हॉलीवुड का ये सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि ह्यू जैकमैन हैं । ह्यू जैकमेन शाहरुख को अपना गुरू मानते हैं ।

फिल्म एक्स-मैन से दर्शकों के दिलों में छाने वाले ह्यू जैकमेन ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रीमियर के बाद सिडनी में शाहरुख को लेकर कहा कि, ‘’मैनें अपनी इस फिल्म में ढेर सारी सिंगिंग और डांसिंग की है । मैं जब फिल्म की शूटिंग कर रहा था तो मैं शाहरुख खान को याद कर रहा था । वो मेरे मेंटॉर (गुरू) हैं, मैं उनसे और डांस की क्लास लेना चाहता हूं’’ ।

इसके साथ ही ह्यू जैकमेन ने कहा कि, ‘’मैंने शाहरुख का सिग्नेचर स्टैप भी किया है । मैं अपनी इस फिल्म के हिंदी वर्जन में शाहरुख खान को देखना चाहता हूं । मैं जल्द ही उनसे मिलूंगा’’ । बता दें कि ह्यू जैकमेन जल्द ही हॉलीवुड फिल्म द ग्रेटेस्ट शोमैन में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ जैक एफरॉन भी हैं । फिल्म 1 जनवरी 2018 को रिलीज हो रही है ।