शाहरुख ख़ान की वो फिल्म जो कभी रिलीज न हो सकी , दिखाई जाएगी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में

नई दिल्ली (14 अक्टूबर): बॉलीवुड के किंग शाहरुख ख़ान इन दिनों अनुष्का शर्मा के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘द रिंग’ की शूटिंग में बीजि हैं, वही शाहरुख को लेकर एक ख़बर आ रही है की उनकी एक ऐसी फिल्म जो कभी रिलीज न हो सकी उसे अब मुंबई फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जायेगी।

बहुत कम लोगों लोगो को पता है कि शाहरुख ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में एक ऐसी फिल्म में काम किया था जो रिलीज नही हो पाई थी। अभिनेता ने निर्देशक मणी कौल के साथ एक फिल्म की थी जिसका नाम था 'अहमक', जो रिलीज नहीं हो सकी, इसके बाद 1991 में इस फिल्म को चार भागों में दूरदर्शन पर एक मिनी सीरीज के रूप में दिखाया गया। वही शाहरुख की पुरानी यादें इस फिल्म को लेकर एक बार फिर से ताजा हो गई हैं क्योंकि यह फिल्म 20 से 27 अक्टूबर तक मुंबई में चलने वाले 18वें मामी फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी।

हाल ही में शाहरुख ने अपने ट्वीटर अकांउट पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है साथ ही लोगों से इसे देखने की अपील भी की है। बता दें कि 'अहमक' की कहानी फायाडोर डस्टोयस्की के उपन्यास 'द इडियट' पर आधारित है। मुंबई फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रदर्शन एक नए प्रोग्राम 'द न्यू मीडियम' के तहत किया जाएगा जहां एक-एक घंटे के इसके चारों पार्ट बैक टु बैक दिखाए जाएंगे। यह उनकी बेहद खास फिल्म है जो उस वक्त की है जब उन्हें कोई नहीं जानता था, यानी 25 साल पहले के स्ट्रगलिंग शाहरुख खान को दोबारा बड़े पर्दे पर देख सकेंगे।