अबराम के साथ जूहू बीच पर टहलने निकले शाहरुख, देखें फोटो

नई दिल्ली ( 14 फरवरी ): शाहरुख खान के बेटे अबराम अपने पापा के अच्छे दोस्त हैं। चाहे क्रिकेट मैच का मैदान हो या फिल्म के प्रमोशन का कोई इंटरव्यू अबराम हमेशा शाहरुख के साथ दिखते हैं। हाल ही में पापा और बेटा नाइट वॉक के लिए जूहू तक गए थे। अब पापा-बेटे की स्टार जोड़ी बाहर निकले और कैमरा पीछे रह जाए ऐसा कैसे हो सकता है। तो इसी जगह कुछ कैमरा पर्सन ने ये खूबसूरत पल क्लिक किए। इन्हीं में से एक तस्वीर शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।

वैसे बता दें कि आर्यन और सुहाना से ज्यादा अब शाहरुख खान अबराम के करीब हैं। इतना ही नहीं कहीं बाहर होने पर वह सबसे ज्यादा मिस भी अबराम को ही करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब शाहरुख से पूछा गया कि वह घर पर सबसे ज्यादा किसे मिस करते हैं तो उन्होंने अबराम का नाम लिया। शाहरुख ने कहा, मैं जब भी बाहर होता हूं आर्यन या सुहाना के लिए टाइम निकाल लेता हूं। लेकिन घर से बाहर जाने पर मैं अबराम से दूर हो जाता हूं।

शाहरुख ने कहा, अबराम से इतने लगाव की एक वजह शायद यह हो सकती है कि वह हमारी जिंदगी में देर से आया है। इसलिए हम उसे इतना प्यार देते हैं। उन्होंने बताया, जब भी मैं घर से कहीं जा रहा होता हूं तो कोशिश करता हूं कि अबराम मेरे साथ ही चले। यहां मैं उसका ख्याल भी रख पाता हूं और क्वालिटी टाइम भी बिता पाता हूं।