नए साल से पहले शाहरुख-अक्षय का लोगों को खास संदेश

नई दिल्ली(29 दिसंबर): नया साल आने में बस 2 दिन बचे हैं। लोग इसकी तैयारी में लग गए हैं। पार्टी की मूड में आ चुके लोगों के लिए स्टार एक्टर शाहरुख खान ने जरुरी संदेश दिया है।

- शाहरुख ने यह संदेश अपनी आने वाली फिल्‍म 'रईस' के स्‍टाइल में दिया है। लेकिन सिर्फ 'रईस' ही नहीं, बल्कि 'जॉली एलएलबी 2' यानी अक्षय कुमार ने भी अपने वकील स्‍टाइल में लोगों के लिए नए साल के जश्‍न में सावधान रहने का कुछ ऐसा ही संदेश दिया है।

- शाहरुख खान और अक्षय कुमार, दोनों ने ही अपने फिल्‍मी अंदाज में लोगों को 'डॉन्‍ट ड्रिंक ऐंड ड्राइव' यानी शराब पी कर गाड़ी नहीं चलाने का संदेश दिया है।

- बुधवार की शाम को शाहरुख ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्‍ट किया। इस संदेश में शाहरुख ने लिखा, 'इस नए साल पर अक्‍लमंद बने, बेवकूफ नहीं। शराब पी कर गाड़ी न चलाएं। आप सभी को मेरा प्‍यार। शाहरुख ने अपने वीडियो संदेश में लोगों से कहा, 'पार्टी का माहौल है, खूब पार्टी करो। मजनूं बन के लैला के साथ नाचो, लेकिन शराब पी कर गाड़ी मत चलाओ।'

- वहीं अगले साल अपनी फिल्‍म में कोर्ट रूम ड्रामा लेकर आ रहे जॉली एलएलबी यानी अक्षय कुमार ने भी लोगों को कुछ डराने और कुछ समझाने के अंदाज में साफ कर दिया की शराब पी कर गाड़ी चलाना और कानून तोड़ना कैसे नए साल के जश्‍न को बर्बाद कर सकता है। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है, ' कानून के हाथ लंबे होते हैं। 'जॉली एलएलबी 2' दे रहा है चेतावनी। अक्षय कुमार के वीडियो संदेश में उनकी फिल्‍म के पोस्‍टर के साथ उनकी आवाज में संदेश सुनाई दिया।

-अक्षय ने कहा, 'सब जानते हैं कानून के हाथ लंबे होते हैं, फिर भी पंगे लेते हैं। लेकिन इस साल मत लेना। सेलेब्रेशन जम के करना लेकिन भूल कर भी डॉन्‍ट ड्रिंक ऐंड ड्राइव। नहीं तो सुना है न, कानून के हाथ लंबे होते हैं।'