Blog single photo

ईशा की प्री-वेडिंग सेरेमनी में एक साथ जमकर नाचे शाहरुख और आमिर, देखिए वीडियो

अंबानी परिवार में इन दिनों खुशी का माहौल है इसका कारण है। मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी। उदयपुर में इन दिनों ईशा की शादी की रस्में जोरो शोरो से हो रही है। पूरा बॉलीवुड इस जश्न में शामिल हो रहा है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (10 दिसंबर): अंबानी परिवार में इन दिनों खुशी का माहौल है इसका कारण है। मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी। उदयपुर में इन दिनों ईशा की शादी की रस्में जोरो शोरो से हो रही है। पूरा बॉलीवुड इस जश्न में शामिल हो रहा है। इस जश्न की सबसे खास बात की बॉलीवुड के दो खान एक साथ स्टेज शेयर करते नजर आए। हम बात कर रहे है शाहरुख खान और आमिर खान की। शाहरुख खान से लेकर आमिर खान ने साथ मिलकर इस शाम में चार चांद लगा दिए।

इस सेरेमनी से शाहरुख खान और आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों साथ में डांस करते दिख रहे हैं। फिल्म 'कपूर एंड संस' के पार्टी सॉन्ग पर शाहरुख खान ने जमकर आमिर खान के साथ डांस किया। इस दौरान स्टेज पर अंबानी और पीरामल फैमिली मौजूद रहीं। मशहूर इंटरनेशनल सिंगर बियॉन्से ने रविवार को उदयपुर में परफार्मेंस दिया। खबरों की मानें तो एक दिन की परफार्मेंस के लिए बियॉन्से ने 15 करोड़ रुपये लिए हैं। आज सुबह बियॉन्से अमेरिका के लिए रवाना हो गई है।

 आपको बता दें  शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो के प्रमोशन में भी लगे हुए है। फिल्म 'जीरो' की रिलीज भारत में करने से पहले शाहरुख खान खाड़ी देशो में घूम रहे हैं। बादशाह खान की जीरो इसी 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है और उनकी फिल्मों को विदेशो में भी काफी पसंद किया जाता है इसी वजह से किंग खान विदेशो में जीरो को जमकर प्रमोट कर रहे है। 

किंग खान ने मस्कट के एक मॉल में भी फिल्म को प्रमोट किया। बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। दुबई में शाहरुख ने फिल्म जीरो का ग्रैंड प्रमोशन किया।

फिल्म जीरो इन दिनों काफी लाइमलाइट में है वजह शाहरुख का फिल्म में बौने कैरेक्टर का रोल निभाना । इसके अलावा फिल्म में एक बार फिर अनुष्का, कैटरीना और शाहरुख की तिकड़ी नजर आएगी.लेकिन अब जीरो एक और वजह से सुर्खियों में में है।

Tags :

NEXT STORY
Top