वाइफ गौरी के लिए किंग खान ने सोशल मीडिया पर कही ये बड़ी बात



न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (16 दिसंबर): बॉलीवुड में अगर गोल्डन कपल की बात आती है तो सबसे पहले हमें शाहरुख खान और उनकी वाइफ गौरी खान का नाम याद आता है। इन दोनों के प्यार की कहानी वाकई किसी मिसाल से कम नहीं है। शाहरुख जल्द ही फिल्म जीरो में नजर आने वाले है। इन दिनों फिल्म का वो खूब प्रमोशन कर रहे हैं। 




बीते दिनों ही ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर धमाल किया। बॉलीवुड के किंग खान ने भी अपनी पत्नी गौरी के साथ जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी। शाहरुख खान और गौरी खान की इस डांस परफॉर्मेंस से  संगीत में चार चांद लगा गए।



































शाहरुख खान ने गौरी के साथ 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' गाने पर डांस किया। दोनों का यह डांस वीडियो और उनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस मीडिया में खूब वायरल भी हुआ था। हाल ही में अब इसी डांस परफोर्मेंस के दौरान की गौरी ने एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर को देखने के बाद शाहरुख भी रोमांटिक हो गए हैं। गौरी ने पिक्चर पोस्ट करते हुए लिखा कि, सालों बाद स्टेज पर। इस पिक्चर को शाहरुख ने शेयर करते हुए अपना रोमांटिक अंदाज़ दिखाया। शाहरुख ने पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा कि, तुम टाइमलेस हो। शाहरुख और गौरी सालों बाद एक साथ स्टेज पर थिरके हैं। ऐसे में ये मौका तो बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ दिखाया है। 










किंग खान अपनी क्वीन गौरी से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। जिसका सबूत हैं ये पिक्चर्स। शाहरुख और गौरी की शादी को 26  साल बीत चुके है। लेकिन इनकी लवस्टोरी बदस्तूर जारी है और इनकी लव स्टोरी किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से कम नहीं है। शाहरुख ने पहली बार देखा था गौरी को और उन्हें पहली ही नजर में गौरी से प्यार हो गया था। 



शादी के इतने सालों के बाद भी इनके बीच प्यार कम नहीं हुआ है। तीन बच्चों के माता-पिता बनने के बाद भी ऐसा लगता है जैसे अभी ही इन्होंने शादी की है। किंग खान जल्द ही फिल्म जीरो में नजर आएंगे। फिल्म का प्रमोशन जमकर हो रहा है। शाहरुख के साथ फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं।