श्रद्धा और यामी के झगड़े में फंसे शाहिद कपूर, दोनों एक्ट्रेसेस में जारी है कैट फाइट !




न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 सितंबर): शाहिद कपूर के साथ यामी गौतम और श्रद्धा कपूर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आएंगी। शाहिद की ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का प्रमोशन भी शुरू हो चुका है लेकिन श्रद्धा और यामी की कैटफाइट वजह से शाहिद का जीना मुश्किल हो गया है.। शाहिद के लिए श्रद्धा और यामी को एक साथ लेकर फिल्म का प्रमोशन करना नामुमकिन हो गया है। जब से शाहिद ने श्रद्धा और यामी के साथ फिल्म में काम करना शुरू किया है। तब से दोनों का रिश्ता काफी ख़राब चल रहा है। वैसे तो यामी और श्रद्धा दोनों ही फिल्म के अंदर लीड रोल प्ले कर रही हैं लेकिन यामी और श्रद्धा के बीच एक दूसरे पर हावी पड़ने की रेस चल रही है। यामी और श्रद्धा जिस दौरान एक साथ अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। 



उस दौरान दोनों लगातार मेकर्स पर अपने सीन्स को बढ़ाने का प्रेशर डालती थीं। फिल्म के सेट पर दोनों के बीच बिल्कुल भी बात नहीं होती थी । यामी और श्रद्धा के बीच शाहिद कपूर ने भी पैच-अप कराने की काफी कोशिश की थी लेकिन दोनों ने शाहिद की बात नहीं मानी थी। तंग आकर शाहिद ने यामी और श्रद्धा को उनके हाल पर छोड़ दिया था।


 फिल्म के डायरेक्टर ने भी दोनों के बीच पैचअप कराने की कोशिश की थी। वैसे अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है लेकिन यामी और श्रद्धा के बीच कड़वाहट ख़त्म नहीं हुई है। दोनों की कैटफाइट की वजह से फिल्म के प्रमोशन में भी काफी मुश्किल आ रही है जहां यामी होती हैं वहां श्रद्धा नज़र नहीं आती हैं।