क्या शाहिद कपूर दीपिका-रणवीर से नाराज है ? पार्टी में नहीं आए !

मुंबई (6 नवंबर): रानी पदमावती की ज़िन्दगी पर बन रही फिल्म में दीपिका जहां टाइटल रोल प्ले कर रही हैं तो शाहिद कपूर पदमावती के पति राजा रवल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. यानी इस फिल्म में शाहिद और दीपिका पति पत्नी बने हुए हैं। भंसाली की फिल्म पदमावती एक दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है।  हाल ही में दीपिका ने फिल्म के घूमर सॉन्ग को मिले रिस्पॉन्स से ख़ुश होकर मुंबई में पार्टी रखी थी.. दीपिका की पार्टी में उनके बॉयफ्रेन्ड रणवीर सिंह तो सबसे पहले ही आ धमके थे, इसके अलावा पार्टी में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मलहोत्रा.. सोनाक्षी सिन्हा.. करण जौहर.... समेत कई स्टार्स पहुंचे थे
 

हैरानी इस बात की है कि पूरी पार्टी में पदमावती के पति का रोल प्ले कर रहे शाहिद कपूर का नहीं चला कोई अता-पता। शाहिद  ने मुंबई में रहते हुए भी दीपिका की पार्टी को स्किप कर दिया । वैसे कुछ लोगों को लग रहा है कि पार्टी में दीपिका के बॉयफ्रेन्ड रणवीर सिंह की मौजूदगी ने शाहिद को ऐसा करने पर किया मजबूर। रणवीर सिंह की वजह से शाहिद इस पार्टी में नहीं पहुंचे शायद । फिल्म में पदमावती के ज़िद्दी दीवाने सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले कर रहे रनवीर सिंह के साथ अंदर ही अंदर शाहिद की चल रही है कोल्ड वॉर । फिल्म की शूटिंग के दौरान भी शाहिद और रनवीर के बीच एक दूसरे पर हावी पड़ने के लिए तकरार हुई थी।

दोनों ने फिल्म के अंदर एक दूसरे के सीन्स पर नज़र रखनी शुरू कर दी थी। इसी बात से इनसेक्योर शाहिद भंसाली पर प्रेशर डालकर फिल्म में और प्रमोशन्स के दौरान रनवीर सिंह पर हावी होना चाहते हैं.. लेकिन ये बात ऱणवीर सिंह को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है जिसकी वजह से शाहिद और रनवीर के बीच तकरार और भी ज़्यादा बढ़ गई है । शायद इसी वजह से शाहिद दीपिका की पार्टी से रहे दूर।