शाहिद कपूर की आजकल नींद उड़ी हुई है, बहुत तनाव में चल रहे हैं !

मुंबई (3 नवंबर): फिल्म पद्मावती लगातार खबरों में बनी हुई है। फिल्म के प्रोमो और घूमर डांस को जमकर सराहा गया। वहीं राजपूत संगठनों का विरोध भी चरम पर है। इसी बीच ये खबर आ रही है कि शाहिद कपूर फिल्म के ट्रेलर में अपने हिस्से के क्लिपिंग्स से खुश नहीं है। शाहिद कपूर इतने तनाव में चल रहे हैं कि उनकी रातों की नींद उड़ी हुई है। शाहिद का मानना हैं की उन्हे फिल्म के ट्रेलर मे जगह तो दीपिका औऱ रणवीर जितनी ही मिली हैं लेकिन सारे इंटेंस सीन और डेयरिंग लूक दीपिका और रनवीर की तरफ ही रखे गए हैं।

देखा जाए तो उनका कहना भी सही हैं। शाहिद फिल्म मे एक राजा की किरदार में हैं तो ज़रुर लेकिन उनके किरदार को ट्रेलर मे वो लाईमलाईट नही मिल पाई जो रणवीर के लूक को मिली हैं, फिल्म के ट्रेलर के बाद रणवीर को काफी सराहना मिल रहे हैं।  शाहिद को ट्रेलर मे एक डॉयलॉग तो मिला लेकिन ऐसा उन्हे कोई लूक या कोई सीक्वेंस नही मिल पाया जिसे देख उनके फैन्स उनसे कह पाए की वो भी किसी से कम नही। हालांकि जब शाहिद ने फिल्म साईन की थी तभी से उनका कहना था की उनका रोल भी अल्लाउद्दीन खिलजी की तरह दमदार होना चाहिए, उसी चीज को देखकर फिल्म के डाएरेक्टर संजय लीला भंसाली ने फिल्म के ट्रेलर मे भी शाहिद को रणवीर के बराबर का किरदार दिया, लेकिन जब ट्रेलर आया तो शाहिद का किरदार तो बराबर था।

लेकिन रणवीर की तरह बहुत इम्प्रेसिव नही था, जिससे शाहिद भंसाली से नाराज हैं। अब फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज होेने वाला है और शाहिद इस ट्रेलर में अपने लिए दमदार डॉयलॉग्स और इंटेस लुक की मांग कर रहे हैं। वो चाहते है कि दूसरे ट्रेलर में उन्हें ज्यादा स्पेस दिया जाए।